झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खरकई नदी में डूबने से युवक की मौत, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

जमशेदपुर के बागबेड़ा में खरकई नदी के बड़ौदा घाट पर नहाने के दौरान एक व्यक्ति डूब गया. जब तक युवक को बाहर निकाला गया, उसकी मौत हो चुकी थी.

By

Published : May 13, 2022, 10:17 PM IST

Youth dies due to drowning in Kharkai river
खरकई नदी में डूबने से युवक की मौत

जमशेदपुरःजमशेदपुर के बागबेड़ा में खरकई नदी के बड़ौदा घाट पर नहाने के दौरान एक व्यक्ति डूब गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से जब तक शख्स को बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-डोभा में डूबने से दो युवक की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में खरकई नदी है. बताया जा रहा है कि बागबेड़ा प्रधानटोला में रहने वाला 45 वर्षीय बरजो प्रमाणिक प्रतिदिन अहले सुबह नहाने के लिए बड़ौदा घाट जाया करता था. शुक्रवार सुबह वह घर से नदी नहाने के लिए निकला था लेकिन काफी देर तक लौट कर वापस नहीं आया. इधर बड़ौदा घाट पर स्थानीय लोग नहाने पहुंचे तो पानी में बॉडी उतराती देखी और पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने पर पुलिस बड़ौदा घाट पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद शव की पहचान बरजो प्रमाणिक के रूप में की गई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि शख्स दैनिक मजदूरी कर आजीविका कमाता था. मामले में मृतक के बेटे राजा प्रामाणिक के बयान पर थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details