झारखंड

jharkhand

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, इलाके में सनसनी

By

Published : Mar 2, 2021, 3:21 AM IST

जमशेदपुर के जोजोबेड़ा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Youth died in train accident in Jamshedpur
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जमशेदपुर: शहर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जोजोबेड़ा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें-इयरफोन लगा ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत, आईकार्ड से हुई पहचान

जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जोजोबेड़ा रेलवे लाइन के समीप सोमवार रात ट्रेन की चपेट में आने से 24 वर्षीय अनिकेत शर्मा नाम के एक युवक की मौत हो गई. युवक परसुडीह थाना क्षेत्र के सुभाष टोला का रहने वाला था और जोजोबेड़ा स्थित पावर प्लांट में मजदूरी करता था. परिजनों का कहना है कि सोमवार शाम अनिकेत घूमने के लिए घर से बाहर निकला था और रात में उसकी मौत की घटना मिली. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इधर, पुलिस का कहना है कि अनिकेत ने आत्महत्या की है या यह एक घटना थी. इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details