झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: आर्थिक तंगी में युवक ने की आत्महत्या, शव का किया जाएगा कोरोना जांच

By

Published : Sep 9, 2020, 1:12 PM IST

जमशेदपुर जिले में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं युवक के शव का कोरोना जांच कराने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

youth-committed-suicide-in-jamshedpur
युवक ने की आत्महत्या

जमशेदपुर:जिले के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह के छायानागर के रहने वाले 27 वर्षीय दिलीप कुमार रजक ने मंगलवार को आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक युवक फार्म में मुर्गी बेचने का काम करता था, वह काफी दिनों से नौकरी ढूंढ रहा था. वहीं नौकरी नहीं मिलने के कारण युवक ने घर में आत्महत्या कर ली.


आर्थिक तंगी से था परेशान
कोरोना वायरस के कहर के कारण पूरी दुनिया परेशान है. ऐसी परिस्थिति में आमजनों के पास रोजगार नहीं है, जिसके कारण लोगों की स्थिति दिन प्रतिदिन दयनीय हो चुकी है. ऐसे में जमशेदपुर के युवा आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर रहे हैं. इसी के तहत महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के छायानागर के रहने वाले दिलीप रजक ने आर्थिक तंगी के कारण घर में आत्महत्या कर ली, मृतक शादीशुदा था, और पत्नी छह महीने से अपने माता-पिता के रह रही थी.


इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर: छत्तीसगढ़ से सर्टिफिकेट लेने आए इंजीनियर की संदिग्ध हालात में मौत, सीने में दर्द होने पर अस्पताल में कराया गया था भर्ती


कोरोना की होगी जांच
मृतक के परिजनों के मुताबिक खाना-खाकर अपने रूम में सोने चला गया था. जब काफी देर बाद दरवाजे से कोई भी आवाज नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. कमरे के भीतर से दरवाजा बंद होने के कारण परिजनों को इसकी सूचना देर से लगी. इधर घटना की जानकारी होने पर परिजनों का बुरा हाल है. मृतक के शव को एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में रख दिया गया है. देर शाम कोरोना की जांच होने के बाद परिजनों को मृतक का शव सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details