झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 5, 2019, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

यूपी के सीएम योगी ने झारखंड में किया चुनाव प्रचार, कहा- 2022 से पहले सभी गरीबों को मिलेगा घर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमशेदपुर में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश हित में कई फैसले लिए हैं जो सालों से अटके हुए थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड आगे बढ़ रहा है. इसलिए कमल के निशान पर वोट देकर भाजपा को और मजबूत बनाएं.

जमशेदपुर: योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित
Yogi Adityanath in Jamshedpur

जमशेदपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर को होने जा रहा है. इसे लेकर गुरुवार को चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा. प्रचार के अंतिम दिन जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोविंदपुर में भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

देखें पूरी खबर

भाजपा ही देश का कर सकती है विकास
जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र स्थित गोविंदपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की जीत के लिए प्रचार-प्रसार किया. योगी ने कहा कि भाजपा ही देश का विकास कर सकती है और इसी विकास के दम पर झारखंड में भी भाजपा की बड़ी जीत होने जा रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भव्य राम मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त हो चुका है.

ये भी पढ़ें-सरयू की चुनौती पर क्या बोले सीएम, हेमंत पर हमले का बताया कारण, देखिए पूरा इंटरव्यू

2022 के पहले हर गरीब को मिलेगा घर
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर और देश में आतंकवाद के प्रतीक धारा 370 और 35a जैसे मुद्दे भी नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले 6 महीने में पूरे किए गए. उन्होंने कहा कि झारखंड अब विकास के प्रगति पर है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड आगे बढ़ रहा है, साथ ही हर गरीब को 2022 के पहले घर मिलने का आश्वासन भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details