झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में ब्राउन शुगर के साथ एक महिला गिरफ्तार, किराए के मकान से कर रही थी कारोबार

By

Published : Jun 25, 2022, 7:44 PM IST

जमशेदपुर में ब्राउन शुगर के साथ एक महिला गिरफ्तार की (woman arrested with brown sugar) गयी है. सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने भालूबासा छापेमारी करते हुए 20 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस को ये सफलता हासिल हुई है.

woman arrested with brown sugar in Jamshedpur
जमशेदपुर

जमशेदपुरः शहर में नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई (brown sugar in Jamshedpur) कर रही है. इसी कड़ी में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भालूबासा से एक मकान में छापामारी कर ब्राउन शुगर के साथसलमा खातून नामक महिला को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- Crime News Seraikela: आदित्यपुर पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफ्तार, 233 पुड़िया ब्राउन शुगर जब्त

शहर में पुलिस ने 20 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक महिला को गिरफ्तार (woman arrested with brown sugar) किया है. इतना ही नहीं महिला के पास से एक देसी पिस्टल, सात जिंदा कारतूस के साथ करीब 6 लाख रुपए नकद, एक इलेक्ट्रिक तराजू, तीन अलग अलग कंपनी के मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. इसके अलावा 36.7 ग्राम वजन के गहने भी इसके पास से बरामद किए गए हैं. इस सबंध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा के महिमा रेसीडेंसी के तीसरे तल्ले में एक महिला भाड़े में रहकर ब्राउन शुगर बेचने का कारोबार करती है.

यह सूचना पाकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने महिला के पास से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर जैसा दिखने वाला पदार्थ के अलावा नकद और गहने बरामद किए हैं. पूछताछ में सलमा ने बताया कि वह बीते चार माह से भाड़े के मकान में रहकर ब्राउन शुगर बेचने का कारोबार कर रही थी. इसके पूर्व वह गोलमुरी में रह रही थी. वह भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बेचने का धंधा करती है, जिस कारण कई लोग रुपये नहीं देते थे. इसी लिए उसने हथियार रखा है ताकि किसी को डराकर रुपये ले सके. एसपी ने बताया कि महिला सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती रहने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details