झारखंड

jharkhand

बहरागोड़ा में एक बार फिर गरजे गजराज, घरों और दुकानों को किया क्षतिग्रस्त

By

Published : Oct 5, 2019, 11:04 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 11:59 PM IST

घाटशिला के बहरागोड़ा में एक बार फिर जंगली हाथियों के झुंड ने गांव में घुस के जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान जंगल से भटककर आए हाथियों के झुंड ने लोगों के घरों और दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की.

जंगली हाथी

घाटशिलाः क्षेत्र के बहरागोड़ा प्रखंड के तिलो गांव में शुक्रवार रात हाथियों के झुंड ने जंगल से भटककर गांव में घुस आए और लोगों को नुकसान पहुंचाया. हालांकि, इस दौरान घर में सोए लोगों को किसी तरह की चोट नहीं आई और ग्रामीण बाल-बाल बच गए.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- बाढ़ के कारण रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस रद्द, परेशान हुए यात्री

भाजपा नेता ने किया दौरा

घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेशानंद गोस्वामी बहरागोड़ा प्रखंड के तिलो गांव पहुंचे, जहां बीते रात एक उन्मादी हाथी ने काफी उत्पात मचाया और कई घरों और दुकानों को क्षतिग्रस्त किया. डॉ. गोस्वामी हाथी ने उपद्रव से प्रभावित क्षतिग्रस्त घरों के सदस्यों से मिले और क्षति का मुआयना किया. तिलो गांव के लोग दहशत में हैं. मौके पर डॉ गोस्वामी ने डीएफओ अभिषेक कुमार से फोन से बातें कर, घटना की पूरी जानकारी दी और वन विभाग से क्षतिग्रस्त हुए मकानों की क्षति पूर्ति शीघ्र दिलवाने का आग्रह किया. उन्होंने डीएफओ से तिलो गांव के लोगों को हाथी भगाने के लिए टार्च और पटाखे मुहैया करवाने का आग्रह किया.

Last Updated : Oct 5, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details