झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

12 गाड़ियों के साथ 5 नाबालिग चोर गिरफ्तार, मौज मस्ती के लिए करते थे गाड़ियों की चोरी

साकची पुलिस ने गाड़ी चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. निशानदेही पर चोरी के12 गाड़ियों को भी बरामद किया गया है.

By

Published : Feb 27, 2019, 12:38 PM IST

12 गाड़ियों के साथ 5 नाबालिग चोर गिरफ्तार

जमशेदपुरः साकची के काशीडीह लाइन नंबर 9 के रहने वाले राजकुमार प्रसाद के घर के सामने से हुई स्कूटी की चोरी पर कार्रवाई करते हुए साकची पुलिस ने गाड़ी चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के सभी सदस्य नाबालिग हैं. गिरोह के पास से अलग-अलग कंपनियों की 12 गाड़ियां बरामद की गई हैं.

एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि बीते 21 फरवरी की रात हुई स्कूटी चोरी के संबंध में राजकुमार प्रसाद ने अज्ञात के खिलाफ साकची थाना में मामला दर्ज कराया था, जिस पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर 5 नाबालिगों को हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनकी निशानदेही पर चोरी के12 गाड़ियों को भी बरामद किया गया है. पकड़े गए सभी नाबालिग चोर नशे का सेवन करते हैं.

ये भी पढ़ें-IAF Surgical Strike 2.0: कांग्रेस नेता ने कहा- इस पर ना हो पॉलिटिक्स

पूछताछ करने पर चोरों ने पुलिस को बताया कि लोग मौज मस्ती के लिए गाड़ी की चोरी करते थे. गाड़ी की चोरी करने के बाद सबसे पहले गाड़ी का पेट्रोल निकालकर बेचते थे. चोरी की गाड़ी में घूमने के बाद मन भर जाने पर गाड़ी को कहीं सड़क पर खड़ा करके चले जाते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details