झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में अनियंत्रित ट्रक होटल में घुसा, एक व्यक्ति की मौके पर मौत

जमशेदपुर के काशीडीह स्थित पप्पू होटल में एक ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया, जिसने एक व्यक्ति को अपने चपेट में ले लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

By

Published : Jan 26, 2021, 12:31 AM IST

uncontrolled-truck-rammed-into-hotel-in-jamshedpur
एक व्यक्ति की मौके पर मौत

जमशेदपुर:शहर के साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह स्थित पप्पू होटल में अनियंत्रित वाहन के घुसने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जमशेदपुर के काशीडीह में स्थित पप्पू होटल में अनियंत्रित ट्रक घुस गया, जिससे मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि शहर में रात के ग्यारह बजे के बाद बड़े वाहनों के लिए नो इंट्री खोली जाती है, जिसमें सभी बड़ी गाड़ियां शहर के अंदर प्रवेश करती है, काशीडीह स्थित पप्पू होटल में साकची से गोलमुरी जाने के क्रम में एक ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

इसे भी पढे़ं: महिला की संदिग्ध मौत, ठंड से जान जाने से डॉक्टर का इनकार

देर रात तक होटल में परोसा जाता है खाना
जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति खाना खाने होटल आया था. इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर होटल में घुस गया, जिससे हादसा हो गया. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पप्पू होटल में रात के तीन बजे तक खाना और नास्ता परोसा जाता है, जिसके कारण आए दिन लोगों की भीड़ यहां होती है, पप्पू होटल सड़क से दस फिट की दूरी पर है, जिसके कारण आए दिन यहां जाम भी लगता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details