झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: 102 पुड़िया ब्राउन शुगर समेत दो युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : May 1, 2021, 11:01 AM IST

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर दो युवकों को ब्राउन शुगर की 102 पुड़िया के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की है. दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है.

two smugglers of brown sugar arrested in jamshedpur, bike seized
जमशेदपुर: 20 पुड़िया ब्राउन शुगर समेत दो युवक गिरफ्तार, मौके से बाइक जब्त

जमशेदपुर:जिले के मानगो थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी कर दो युवकों को ब्राउन शुगर की 102 पुड़िया के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इन दिनों नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. मानगो में पकड़ाए गए युवकों में जवाहर नगर रोड नंबर 14 निवासी रिजाउल हक उर्फ बतिस्ता उर्फ जियो और मो. इरशाद अंसारी शामिल हैं

इसे भी पढ़ें-दवा कालाबाजारी के आरोपी को रिमांड पर लेगी CID, दवा संचालक आशीष रंजन की भूमिका पर जांच

मामले में मानगो थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों को कोविड जांच कराकर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक ब्राउन शुगर की खरीदी बिक्री के लिए आने वाले हैं, जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक हेडक्वार्टर 1 के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर जांच अभियान चलाया गया.

जांच के दौरान निर्धारित जगह पर दो युवक बाइक पर आए. दोनों की जांच करने पर एक युवक के पास से 40 पुड़िया और दूसरे युवक के पास से 42 पुड़िया और बाइक में लगी टंकी कवर से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद की गई. उन्होंने बताया कि जब्त ब्राउन शुगर की बाजार में कीमत लगभग 18 से 20 हजार रुपए है. फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details