झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 3, 2019, 5:04 PM IST

ETV Bharat / state

टिकट को लेकर नेताओं में लगी होड़, घाटशिला सीट से झामुमो के दो नेताओं ने ठोकी दावेदारी

झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. ऐसे में नेताओं ने टिकट को लेकर तालमेल बैठाना शुरू कर दिया है. घाटशिला विधानसभा सीट से महागठबंधन किसे उम्मीदवार बनाएगी अबतक तय नहीं है, लेकिन झामुमो के दो नेताओं ने एक ही सीट से दावेदारी ठोक दी है.

एक ही सीट से दो उम्मीदवारों ने ठोंकी दावेदारी

घाटशिला:झारखंड विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद प्रमुख दलों के नेता अपनी टिकट की दावेदारी के जुगाड़ में लग गए हैं. जेएमएम से टिकट किसे मिलेगी ये अभी तय नहीं है, लेकिन जेएमएम से 2 उम्मीदवारों ने अपनी टिकट की दावेदारी कर दी है.

देखें पूरी खबर

घाटशिला विधानसभा सीट से पूर्वी सिंहभूम झामुमो जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामदास सोरेन का टिकट अभी तक पक्का माना जा रहा था, लेकिन झामुमो के ही घाटशिला जिला अध्यक्ष सुनील मुर्मू ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि मैंने 20 से 25 साल तक पार्टी की सेवा की है ऐसे में मुझे उम्मीद है कि झामुमो मुझे टिकट जरूर देगी.

इसे भी पढे़ं:-प्रदीप बालमुचू ने ठोकी ताल, कहा- हर हाल में घाटशिला से लड़ेंगे चुनाव

पिछले विधानसभा चुनाव में भी सुनील मुर्मू ने निर्दलीय पर्चा भरा था, लेकिन किसी कारणवश उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी गई थी. इस बार भी सुनील मुर्मू ने कड़े शब्दों में कहा है कि झामुमो अगर मुझे टिकट नहीं भी देती है तो भी वह चुनाव लड़ूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details