झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में शामिल युवकों को किया गिरफ्तार, की जा रही पूछताछ

जमशेदपुर में शनिवार को बागबेड़ा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दोनों युवकों से पूछताछ करने के बाद जेल भेजा जा रहा है.

By

Published : Aug 22, 2020, 1:10 PM IST

two accused arrested in jamshedpur
जमशेदपुर पुलिस ने दो अलग-अलग घटना में शामिल युवकों को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर:बागबेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर अलग-अलग घटना में फरार दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बागबेड़ा थाना के पुलिस आधिकारी ने बताया है कि गिरफ्तार युवक में एक शूटर है, जो नाम बदल कर रह रहा था.

घटना में शामिल युवक को किया गया गिरफ्तार.

स्क्रूड्राइवर से लड़के पर किया था वार
बागबेड़ा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटना को अंजाम देने के बाद जुम्मन शेख और सोनू अन्थोनी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि 18 जून 2020 को ट्राफिक कॉलोनी में रहने वाला ऑटो चालक जुम्मन शेख ने उनके ऑटो का हॉर्न बजाने पर स्क्रूड्राइवरसे एक लड़के के गले पर मारकर फरार हो गया था. इस घटना में लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया था. पीड़ित परिवार ने जुम्मन शेख के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया था.

फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार

मीट बेचने वाले पर फायरिंग
वहीं, बागबेड़ा के कीताडीह क्षेत्र में मीट बेचने वाले पर फायरिंग करने की घटना घटी थी. 19 जुलाई के दिन घटना के बाद फायरिंग करने वाला सोनू अन्थोनी फरार चल रहा था. सोनू मकदमपुर का रहने वाला है, जानकारी के मुताबिक, वो नाम बदलकर रह रहा था. बता दें कि इस घटना में पुलिस ने सोनू अन्थोनी के एक साथी संतोष तिवारी को घटना में इस्तेमाल किया गया आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर:युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर हंगामा, पुलिस पर पिटाई करने का आरोप


दो युवकों को भेजा गया जेल
मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सोनू अन्थोनी नाम बदल कर रह रहा था. उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. सोनू कई बार जेल जा चुका है. स्टेशन चौक के पास सोनू अन्थोनी की गिरफ्तारी किया गया है, जबकि स्क्रूड्राइवर से प्रहार कर एक लड़के को घायल कर फरार जुम्मन शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details