झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नए साल में जुबली पार्क रहा बंद, सैलानियों को हो रही परेशानी

नए साल का आगाज हो गया है. साल के पहले दिन लोग पिकनिक मनाने अपने पसंदीदा जगहों पर जाते हैं. जमशेदपुर का जुबली पार्क कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए बंद रखा गया है, जिससे पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jan 1, 2021, 5:23 PM IST

tourist-upset-due-to-closure-of-jubilee-park-in-jamshedpur
जुबली पार्क बंद

जमशेदपुर:नए साल के पहले दिन कोविड-19 के कारण सरकार के ओर से जारी गाइडलाइन के कारण शहर का जुबली पार्क बंद रहा, जिससे दूसरे राज्यों से भी आने वाले सैलानियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. दूसरे राज्यों के सैलानी अपने-अपने वाहन से पार्क गेट तक पहुंचे, जहां उन्हें जानकारी मिली कि कोविड-19 के कारण पार्क को बंद किया गया है और अभी तक नहीं खोला गया है. पार्क नहीं खुलने के कारण सैलानियों को बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:नए साल के पहले दिन सैकड़ों श्रद्धालुओं ने की पहाड़ी मंदिर में पूजा, कोरोना से निजात के लिए भोलेनाथ से की प्रार्थना

शहर के सभी पार्क बंद
पश्चिम बंगाल के मिदनापुर के आए सैलानियों ने बताया कि वह हर साल अपने दोस्तों के साथ 1 जनवरी को जुबली पार्क घूमने आते हैं. इस साल भी वो घूमने पहुंचे थे, लेकिन पार्क बंद रहने के कारण उन्हें बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है. पश्चिम बंगाल और उड़ीसा से सैलानी ठंड में काफी संख्या में जमशेदपुर घूमने आते हैं और यहां के पार्कों का भ्रमण करते हैं, लेकिन कोरोना वायरस को रोकने के उद्देश्य से सरकार ने सभी पार्कों को बंद रखा है, जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details