झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 12, 2020, 5:00 AM IST

ETV Bharat / state

चोरों का दुस्साहस, लोगों की मौजूदगी में घर में घुस कर चोरी

जमशेदपुर में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम थाना क्षेत्र बिरसानगर का है. जहां परिवार की मौजूदगी में चोरों ने घर में घुसकर सोने की चेन, टीवी ले भागे.

theft in a house in jamshedpur
घर में घुसकर चोरी

जमशेदपुरः शहर में चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रहा है.एक तरफ पुलिस पुराने चोरी के मामलों को उदभेदन कर ही रही होती है, तो दूसरी तरफ चोर गिरोह चोरी की नई घटनाओं को सफलतापूर्वक अंजाम दे कर पुलिस के समक्ष चुनौती खड़ी कर देते हैं. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम थाना क्षेत्र बिरसानगर का है. जहां परिवार की मौजूदगी में चोरों ने घर में घुसकर सोने की चेन, टीवी ले भागे.


लोगों की मौजूदगी में चोरी

बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर पांच के रहने वाले शंभू के घर में बुधवार की रात चोरों ने घर में घुसकर चोरी कर ली. घर में रहने वाले परिजनों को जब तक चोरों की भनक लगती तब तक चोरों ने नकद पचास हजार रुपया, पीतल की थाली, टीवी, आभूषण लेकर घर से ले भागे. पीड़ित घरवालों के मुताबिक घर से परिजन कुछ दूरी पर दुकान में सामना लाने गए थे तभी अज्ञात चोर घर में चोरी करने घुस गए थे. चोरी का शिकार हुए गृहस्वामी ने बताया कि घटना के वक्त परिवार के दो सदस्य घर में मौजूद थे. तभी चोरों ने घर को निशाना बनाया इधर गृहस्वामी के घर आने पर पता चला कि चोर कमरे में रखे आलमारी का ताला तोड़ कीमती जेवर ले उड़े. वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने घर का एस्बेस्टस को हटा कर कमरे में प्रवेश किया. इधर घटना की सूचना मिलने पर बिरसानगर पुलिस पहुंची है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details