झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर के 146 बच्चों को लाने दस बस रांची रवाना, दो इंस्पेक्टर भी मौजूद

कोटा से आ रहे छात्रों को लाने के लिए जमशेदपुर से 10 बसों को हटिया के लिए रवाना की गई है. इनके साथ सुरक्षा की दृष्टिकोण से दो इंस्पेक्टर और 20 जवानों की टीम दी गई है.

By

Published : May 2, 2020, 7:37 PM IST

Updated : May 3, 2020, 3:38 PM IST

जमशेदपुर के 146 बच्चों को लाने दस बस रांची रवाना, दो इंस्पेक्टर भी मौजूद
बस

जमशेदपुरः शुक्रवार की रात राजस्थान के कोटा से झारखंड के छात्र-छात्राओं को लेकर चली ट्रेन हटिया शनिवार शाम तक पहुंचने की संभावना है. इस ट्रेन में पूरे झारखंड के अलग-अलग जिलों के कई छात्र-छात्राएं आ रहे हैं. वही उन छात्र-छात्राओं को हटिया से लाने के लिए सभी जिला प्रशासन के लोगों ने अपने स्तर से बसों को रांची भेजना शुरू कर दिया है.

देखें पूरी खबर

उसी क्रम में जमशेदपुर से 10 बसों को हटिया के लिए रवाना की गई है. इनके साथ सुरक्षा की दृष्टिकोण से दो इंस्पेक्टर और 20 जवानों की टीम दी गई है. इसके अलावा मजिस्ट्रेट भी साथ में गए हैं. इस संबंध में कॉर्डिनेट कर रहे अधिकारी मनमोहन प्रसाद ने बताया कि कोटा से आ रही ट्रेन में जमशेदपुर के 146 बच्चे सवार हैं. बच्चों को लाने के लिए यह बस जा रही है जिला प्रशासन की ओर से 10 बसों की व्यवस्था की गई है. सभी बस में मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं. सभी बच्चों को देखकर पार्टी चौक के पास स्क्रीनिंग किया जाएगा. उसके बाद उन्हें घर जाने दिया जाएगा. इस दौरान उन्हें होम क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा जाएगा.

Last Updated : May 3, 2020, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details