झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः कोरोना को लेकर टाटा स्टील प्रबंधन सख्त, जारी किए ये निर्देश

By

Published : Aug 27, 2020, 1:40 AM IST

टाटा स्टील में कोरोना के चलते प्रबंधन एहतियात के तौर पर सभी कदम उठा रहा है. प्रबंधन अब ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी लेगा उसी के बाद कर्मचारियों को प्रवेश दिया जाएगा. प्रबंधन ने इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं.

टाटा स्टील
टाटा स्टील

जमशेदपुरः टाटा स्टील में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रबंधन पूरी तरह अलर्ट है. कंपनी प्रबंधन ने कोरोना संक्रमण को लेकर नए निर्देश जारी किए हैं जिसके तहत कंपनी में प्रवेश करने से पहले अधिकारी और कर्मचारियों को अपना ट्रैवल हिस्ट्री का पूरा डिटेल देना होगा अन्यथा उन्हें रोका जाएगा. जमशेदपुर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन के साथ 100 साल पुरानी टाटा स्टील कंपनी प्रबंधन पूरी तरह अलर्ट है.

टाटा स्टील कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित ना हो इसे लेकर कंपनी प्रबंधन लगातार प्रयास कर रही है अब कंपनी प्रबंधन द्वारा एक नया निर्देश जारी किया गया है.

यह भी पढ़ेंःजेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को भेजा गया गुरुग्राम, बोकारो तक सीएम हेमंत भी रहे साथ

इसके तहत अब कंपनी के अंदर प्रवेश करने से पहले अधिकारी और कर्मचारियों को अपनी पूरी ट्रैवल हिस्ट्री और आने-जाने का डिटेल देना होगा. यह नया निर्देश 1 सितंबर से लागू होगा. इसके लिए कंपनी प्रबंधन द्वारा एक फॉर्म जारी किया गया है जिसमें सभी अधिकारी और कर्मचारियों को अपना ट्रैवल हिस्ट्री या किसके संपर्क में रहे कहां कहां गए इस बात की पूरी जानकारी देनी होगी.

ऐसा नहीं करने पर 1 सितंबर से उन्हें गेट पर रोक दिया जाएगा. कंपनी प्रबंधन द्वारा यह बताया गया है कि अधिकारी और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए एतिहात बरतते हुए यह कदम उठाया गया है, जिससे वह सुरक्षित रह सके साथ ही यह भी बताया गया है कि अधिकारी और कर्मचारियों के कोरोना जांच के लिए व्यवस्था की गई है उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details