झारखंड

jharkhand

टाटा मोटर्स ने एक बार फिर की ब्लॉक क्लोजर की घोषणा, 31 अक्टूबर से 2 नवंबर तक कंपनी रहेगी बंद

By

Published : Nov 1, 2019, 2:16 AM IST

Updated : Nov 1, 2019, 4:20 AM IST

गुरुवार से टाटा मोटर्स कंपनी में तीन दिनों के लिए एक बार फिर से ब्लॉक क्लोजर कर दिया गया है. बता दें कि अगस्त महीने से अक्टूबर महीने तक कंपनी 39 बार ब्लॉक क्लोजर कर चुकी है.

टाटा मोटर्स

जमशेदपुर:ऑटोमोबाइल सेक्टर में आई मंदी से टाटा मोटर्स में ब्लॉक क्लोजर का दौर जारी है. गुरुवार से टाटा मोटर्स कंपनी में तीन दिनों के लिए एक बार फिर से कामकाज बंद कर दिया गया है. कंपनी प्रबंधन के मुताबिक 31 अक्टूबर से लेकर 2 नवंबर तक ब्लॉक क्लोजर कर दिया गया है. वहीं 3 नवंबर को रविवार के सार्वजनिक अवकाश होने के कारण कंपनी दोबारा 4 नवंबर को खुलेगी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: देवधर ट्रॉफी 2019: इंडिया बी को मिली बड़ी जीत, गायकवाड़-अपराजित ने जड़ा शानदार शतक


अगस्त से अक्टूबर के बीच 39 बार हो चुका है ब्लॉक क्लोजर
टाटा मोटर्स के उत्पादन में आई कमी के बाद कंपनी को बार-बार क्लोजर लेना पड़ रहा है. टाटा मोटर्स में अगस्त महीने से अक्टूबर महीने तक 39 बार ब्लॉक क्लोजर की गई है. इस क्लोजर के दौरान कर्मचारियों का पर्सनल लिव का पचास फीसदी हिस्सा कंपनी की और से काटा जाएगा. टाटा मोटर्स के लिए टाटा कमिंस इंजन बनाता है. हालांकि अस्थायी मजदूरों के भविष्य का संकट भी मंडराने लगा है.टाटा मोटर्स में ब्लॉक क्लोजर होने के साथ मजदूरों को इसकी चिंता सताने लगी है.कंपनी के उत्पादन में आई गिरावट के कारण ब्लॉक क्लोजर किया जा रहा है. वहीं टाटा मोटर्स में कार्यरत सैंकड़ो अस्थाई कर्मियों को भी कुछ दिनों के लिए बैठा दिया गया है.

Last Updated : Nov 1, 2019, 4:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details