झारखंड

jharkhand

टाटा मोटर्स कंपनी ने कर्मचारियों को जारी किया नोटिस, इम्प्लॉई पेंशन स्कीम में कराए KYC और ई नॉमिनेशन

टाटा मोटर्स कंपनी प्रबंधन ने कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृत्त होने के बाद मिलने वाली पेंशन के लिए सभी कर्मचारियों को एक नया नोटिस भेजा है. जिसमें यह कहा गया है कि कर्मचारी इम्प्लॉई पेंशन स्कीम में अपना केवाईसी और ई नॉमिनेशन जल्द से जल्द करा लें.

By

Published : Mar 12, 2020, 3:09 AM IST

Published : Mar 12, 2020, 3:09 AM IST

Tata Motors company
टाटा मोटर्स

जमशेदपुर:टाटा मोटर्स कंपनी प्रबंधन ने कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृत्त होने के बाद मिलने वाली पेंशन के लिए सभी कर्मचारियों को एक नया नोटिस भेजा है. जिसमें यह कहा गया है कि कर्मचारी इम्प्लॉई पेंशन स्कीम में अपना केवाईसी और ई नॉमिनेशन जल्द से जल्द करा लें. कंपनी प्रबंधन ने इसके लिए 25 मार्च तक का समय दिया है.

कर्मचारियों को पेंशन के लिए नया नोटिस

टाटा मोटर्स कंपनी प्रबंधन ने अपने कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद उन्हें या उनके नॉमिनी को कोई परेशानी ना हो इसके लिए कंपनी प्रबंधन ने यह नया नोटिस भेजा है. जिसमे यह कहा गया है कि सभी कर्मचारी 25 मार्च तक इम्प्लॉई पेंशन स्कीम में अपना केवाईसी और ई नॉमिनेशन का काम कर ले.

ये भी पढ़ें:-मंदी की मार झेल रहा टाटा मोटर्स कंपनी, 12 और 13 मार्च को फिर से ब्लॉक क्लोजर

कर्मचारियों को सरकार के ईएफओ पोर्टल में ऑन लाइन जानकारी लेने को कहा गया है. जानकारी अपडेट करने के बाद कर्मचारियों को उसका कॉपी मार्च 31 तक डिविजनल कार्यालय में जमा करने को कहा गया है.

बता दें कि 1 अक्टूबर 2019 से टाटा मोटर्स प्लांट के सभी कर्मचारियों को EPFO से जोड़ दिया गया है. जबकि पूर्व में टाटा समूह द्वारा संचालित टाटा इंप्लाइज पेंशन स्कीम से कर्मचारी जुड़े थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details