झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कटक में इंटरनेशनल डांस एंड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन, जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की छात्राओं ने किया शानदार प्रदर्शन

ओडिशा के कटक में आयोजित इंटरनेशनल डांस एंड म्यूजिक फेस्टिवल 2021 में जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया है. काॅलेज की छात्राओं ने नृत्य और गायन दोनों में पहला स्थान हासिल किया है. टीम का नेतृत्व कर रहे संगीत विभागाध्यक्ष डॉ सनातन दीप और बीएड विभाग की सहायक प्राध्यापक सुधा सिंह दीप ने छात्राओं के साथ प्राचार्या से शिष्टाचार भेंट की.

By

Published : Mar 17, 2021, 10:41 PM IST

students-of-jamshedpur-womens-college-performed-brilliantly-at-dance-and-music-festival-in-odisa
डांस एंड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन

जमशेदपुर:ओडिशा के कटक में आयोजित इंटरनेशनल डांस एंड म्यूजिक फेस्टिवल 2021 में जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है. केयू की पूर्व कुलपति सह वीमेंस कॉलेज की प्राचार्या प्रोफेसर शुक्ला महांती ने बताया कि कटक के सारला भवन में आयोजित इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में काॅलेज की छात्राओं ने नृत्य और गायन दोनों में पहला स्थान हासिल किया है, म्यूजिक ऑनर्स की छात्रा ऋचा शर्मा ने कथक और सृष्टि बाला ने खयाल गायकी में बेस्ट परफार्मेंस का पुरस्कार जीता.

इसे भी पढे़ं: बिना मिट्टी के खेती कर रहे जमशेदपुर के हंसरुप सेठी, सोशल मीडिया से कर रहे मार्केटिंग

टीम का नेतृत्व कर रहे संगीत विभागाध्यक्ष डॉ सनातन दीप और बीएड विभाग की सहायक प्राध्यापक सुधा सिंह दीप ने छात्राओं के साथ प्राचार्या से शिष्टाचार भेंट की. प्राचार्या ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए बेहतर भविष्य के लिए और कड़ी मेहनत करने करने की सलाह दी.

प्रोफेसर शुक्ला महांती, भगत फूल सिंह मीणा महिला विश्वविद्यालय की कोर्ट सदस्य बनीं
वहीं दूसरी ओर केयू की पूर्व कुलपति सह वीमेंस कॉलेज की प्राचार्या प्रोफेसर शुक्ला महांती को हरियाणा राज्य के सोनीपत स्थित भगत फूल सिंह मीणा महिला विश्वविद्यालय की कोर्ट सदस्य के रूप में नामित किया गया है. इसे लेकर हरियाणा के महामहिम राज्यपाल के सचिव द्वारा जारी अधिसूचना जारी की गई है. 5 मार्च 2021 को जारी इस अधिसूचना के अनुसार प्रोफेसर महांती का कार्यकाल तीन वर्षों का होगा. यूनिवर्सिटी कोर्ट में दिल्ली और हरियाणा से सदस्यों के साथ झारखंड से प्रोफेसर शुक्ला महांती को नामित किया गया है. प्रोफेसर शुक्ला महांती को नैक विजिट के बाद दक्षिण भारत से लौटने पर यह पत्र प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि अपनी इस भूमिका की भी शत प्रतिशत निर्वहन करूंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details