झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लौहनगरी में मेधावी छात्र सम्मानित, राज्यपाल ने दिए प्रशस्ति पत्र और बैग

जमशेदपुर में मैट्रिक और इंटरमीडिएट पास मेधावी छात्रों के लिए प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र और बैग देकर सम्मानित किया.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:48 PM IST

सम्मान समारोह

जमशेदपुर: क्षेत्र के चाकुलिया टाउन हॉल में मैट्रिक और इंटरमीडिएट पास मेधावी छात्रों के लिए प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू मौजूद रहीं.

देखें पूरी खबर


राज्यपाल ने मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र और बैग देकर सम्मानित किया. प्रखंड के 23 विद्यालय के 96 मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया. समारोह को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि झारखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. हर क्षेत्र में युवा परचम फहरा रहे और शिक्षा में भी आगे बढ़ रहे हैं.


राज्यपाल ने कहा कि मैट्रिक एवं इंटरमीडिएट के बाद आगे ओर बहुत कुछ करना है, ताकि राज्य और देश की नाम रौशन हो. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर क्षेत्र झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा से सटा है. ओड़िआ पढ़ाई बहरागोड़ा कॉलेज में शुरू किया गया है. सरकार शिक्षा के लिए बेहतरीन काम कर रही है. हर पंचायत में हाईस्कूल और हर विधानसभा क्षेत्र में एक महाविद्यालय होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details