झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दोस्त के सामने ही सीटू तालाब में डूब गया छात्र, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के सीटू तालाब में शुक्रवार को दोस्त के सामने ही एक छात्र डूब गया. छात्र गोलमुरी थाना के केबुल बस्ती लाइन नम्बर-3 का रहने वाला था.

By

Published : Mar 13, 2021, 1:48 PM IST

Student drowned in situ pond in Jamshedpur
दोस्त के सामने ही सीटू तालाब में डूब गया छात्र

जमशेदपुरःटेल्को थाना क्षेत्र के सीटू तालाब में शुक्रवार को एक छात्र डूब गया. छात्र गोलमुरी थाना के केबुल बस्ती लाइन नम्बर-3 का रहने वाला था. सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक छात्र को तलाश नहीं पाई थी.बताया जा रहा है कि छात्र घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था, तभी तालाब में नहाने चला गया. घंटों इंताजर के बाद भी तालाब से छात्र के नहीं निकला तो दोस्तों ने परिजनों को इसकी सूचना दी. हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-बारिश ने नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के मैच में डाला खलल, स्टेडियम में पानी भरने से देरी से हुए मुकाबले


टेल्को के सीटू तालाब में शुक्रवार को गोलमुरी का रहने वाला 17 वर्षीय छात्र शुभम कुमार डूब गया. छात्र शुभम के साथी श्याम ने बताया कि रोजाना की तरह शुक्रवार को दोनों ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे. तभी छात्र शुभम ने सीटू तालाब में नहाने की इच्छा जताई. दोनों साथी तालाब में साथ नहाने गए तभी शुभम गहरे पानी में चला गया. शुभम इस दरमियां तालाब से अपने साथी को बुलाता रहा, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका. तालाब में शुभम डूब गया. इसके बाद श्याम ने परिजनों और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी,जिसके बाद टाटा मोटर्स की फायर टीम तालाब पहुंची और छात्र को तलाशने की कोशिश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details