झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 20, 2020, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: 21 जुलाई को बंद रहेगा SSP कार्यालय, सेनेटाइजेशन का काम जारी

वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से पूरी दुनिया त्राहिमाम है. ऐसे में फ्रंटलाइन में काम करने वाले कोरोना वॉरियर्स भी इस संक्रमण से अछूते नहीं हैं. सोमवार को साकची स्थित एसएसपी कार्यालय दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.

SSP office in Jamshedpur to be closed on July 21
जमशेदपुर में 21 जुलाई को बंद रहेगा SSP कार्यालय

जमशेदपुर: जिले में बढ़ती कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने पूरी तरह से प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं. संख्या में वृद्धि नहीं हो इसे लेकर लगातार जिले के वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी सर्विलांस टीम के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश देते नजर आ रहे हैं. पिछले एक सप्ताह में कोरोना संक्रमित मरीजों की और उनके संपर्क में आए लोगों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है. इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. जिसे देखते हुए सोमवार को एसएसपी कार्यालय बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: रांची: रुक्का वाटर प्यूरीफिकेशन सेंटर से बूटी के बीच पाइपलाइन लीकेज, लाखों घरों में नहीं हुई जलापूर्ति

ऐसे में पूर्वी सिंहभूम के वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कार्यालय में पुलिस कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण एहतियात के तौर पर कार्यालय को सेनेटाइज किया जा रहा है. कार्यालय 20 और 21 जुलाई तक बंद रहेगा. इस दौरान आम जन अपनी अपनी शिकायत आवेदन पत्र के माध्यम से शिकायत पेटी में डाल दें. शिकायत पत्र में शिकायतकर्ता अपना मोबाइल नंबर लिखें, जिसकी सहायता से वरीय पुलिस अधीक्षक के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी आम जनों से संपर्क कर आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

891 पहुंची संक्रमितों की संख्या

जिले में कुल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 891 है. इसमें से 355 कोरोना वायरस के मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिनको उनके घर भेज दिया गया है. वहीं, जिले में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. पूर्वी सिंहभूम में कुल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 536 है. वहीं, झारखंड की बात करें तो राज्य में रविवार को 200 मरीज पाए गए. राज्य में सक्रिय केस की संख्या बढ़कर 2832 हो गई है. कोरोना के कुल मामले 5,599 हो गए हैं. इनमें कुल 2718 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. वहीं, राज्‍य में अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details