झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 14, 2021, 1:07 AM IST

ETV Bharat / state

क्राइम कंट्रोल की कवायदः जिला स्तरीय पुलिस अधिकारियों की हुई बैठक

पूर्वी सिंहभूम जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक ने जिला के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें अपराध पर नियंत्रण करने और फरार अपराधियों को हर हाल में जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

SP held meeting regarding crime control in jamshedpur
एसपी ने की बैठक

जमशेदपुरः झारखंड पुलिस के नए डीजीपी नीरज सिन्हा के आते ही जिला पुलिस सक्रिय हो गई है. पूर्वी सिंहभूम जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक ने जिला के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध पर नियंत्रण करने और फरार अपराधियों को हर हाल में जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुरः पुलिस ने बरामद किया 8 किलो गांजा, एक तस्कर मौके से फरार

पूर्वी सिंहभूम में बढ़ते अपराध में नियंत्रण को लेकर जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ. एम तमिलवाणन ने बिष्टुपुर थाना परिसर स्थित सभागार में बैठक की. जिसमें जिला के एएसपी, सिटी एसपी, डीएसपी के अलावा सभी थाना के थानेदार मौजूद रहे. इसमें प्रत्येक थाना क्षेत्र की आपराधिक घटनाओं और लंबित मामलों की जानकारी एसएसपी ने ली है. एसएसपी ने सभी थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी, छिनतई, डकैती, लूट और हत्या जैसे मामलों में रोक लगाने के लिए दिशा निर्देश दिया है.

अपराधियों की जल्द हो गिरफ्तारी

एसएसपी डॉ. एम तमिलवाणन ने थानेदारों को अपने थाना क्षेत्रों में गश्ती को बेहतर करने, किसी भी कांड को सही तरीके से अनुसंधान कर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी पर जोर दिया है. इस दौरान घटना के अनुसंधान के लिए कई महत्वपूर्ण तकनीकी जानकारी भी दी गई है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि जो अपराधी फरार हैं, हर हाल में जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाए और पुलिस अपना सूत्र मजबूत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details