झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संख्या हुई 37

By

Published : May 28, 2020, 11:54 PM IST

पूर्वी सिहभूम जिले में कोरोना पोजिटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार को आई रिर्पोट के अनुसार, जमशेदपुर में 6 कोरोना पोजिटिव केस सामने आए हैं. सभी की ट्रेवल हिस्ट्री है.

6 new corona positives found in Jamshedpur
जमशेदपुर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

जमशेदपुर: जिले में चार लोग जेसीडीह के रास्ते महाराष्ट्र से आए हैं. वहीं, दो लोग ट्रक के माध्यम से महाराष्ट्र से आए हैं. वहीं, जिला प्रशासन ने सभी को टाटा मुख्य अस्पताल के कोविड-वार्ड में भर्ती कराया है. इसके साथ ही जमशेदपुर मे कोरोना पोजिटिव की संख्या बढकर 37 हो गई है. गुरुवार को जो पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी महाराष्ट्र से जेसीडीह तक ट्रेन से आए हैं और वहां से सभी को बस से टाटानगर लाया गया था. सभी को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. आज चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टाटा मुख्य अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है.

वहीं, चाकुलिया के भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी अनुसार महाराष्ट्र से करीब 15 मजदूर जमशेदपुर आए थे और सभी को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. आज पॉजिटिव आने के बाद दोनों को टाटा मुख्य अस्पताल के कोविड-19 के वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने लोगो से अपील की है कि घरों से नहीं निकलें और निकलें भी तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details