झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 25, 2021, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

जमशेदपुर के बिष्टुपूर थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर कई महीनों तक यौन शोषण किया, जिसके बाद वो गर्भवती हो गई और एक बच्ची को जन्म दिया. अब युवक उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. युवती ने इस मामले की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद युवती ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

sexual-abuse-of-woman-by-pretending-to-be-married-in-jamshedpur
युवती के साथ यौन शोषण

जमशेदपुर:शहर के बिष्टुपूर थाना क्षेत्र में अपनी नानी के घर रहने वाली एक युवती को उसके पड़ोस के रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. युवती एक बच्ची की मां बन गई है और युवक शादी करने से इनकार कर रहा है. इस मामले में पीड़िता ने बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद युवती न्याय के लिए एसएसपी के पास पहुंची.

इसे भी पढ़ें: जमशेदपुर: मोबाइल छिनकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने पकड़कर पीटा, एक मौके से हुआ फरार


पीड़िता को मां- बाप नहीं है. वह बचपन से नानी के घर रही है. युवती की एक शादी पहले हो चुकी है, लेकिन किसी कारण से उसे पति ने छोड़ दिया, जिसके बाद वह फिर से नानी घर आकर रहने लगी. इसी बीच पड़ोसी महिला ने घर में साफ साफाई कराने के बहाने उसे घर बुलाया. घर में कोई नहीं था. इस दौरान महिला के बेटे ने युवती के साथ जबरदस्ती की और धमकी दी कि किसी को जानकारी देगी तो उसकी और उसकी नानी की हत्या करवा दी जाएगी. उसके बाद लड़के ने शादी का झांसा देकर हर दिन युवती के साथ शारीरिक सबंध बनाया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. जनवरी में उसने बच्ची को जन्म दिया. अब युवक उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. इस मामले को लेकर बिष्टुपूर थाना में मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. लड़का और उसका परिवार युवती और उसकी नानी को बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details