झारखंड

jharkhand

एसेंबली के दौरान स्कूल में अचानक बेहोश हुई छात्रा, अस्पताल में मौत

By

Published : Oct 15, 2019, 5:48 PM IST

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के शिक्षा निकेतन स्कूल में क्लास वन में पढ़ने वाली बच्ची वैष्णवी झा एसेंबली के दौरान अचानक से बेहोश होकर गिर गई. घटना के बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

वैष्णवी झा(फाइल फोटो)

जमशेदपुर:शहर के टेल्को थाना क्षेत्र के शिक्षा निकेतन स्कूल से एक अचंभित कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसने पूरे शहर को सदमे में डाल दिया है. दरअसल, स्कूल में पढ़ रही कक्षा प्रथम की छात्रा वैष्णवी झा स्कूल प्रांगण में एसेंबली के दौरान अचानक से बेहोश होकर गिर गई. आनन-फानन में जब स्कूल के शिक्षकों ने उसे अस्पताल पहुंचाया तो वहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से जहां परिजन शोक में हैं, वहीं स्कूल में भी सभी सदमे में हैं.

देखें पूरी खबर

स्कूल में कर दी गई छुट्टी
घटना के बारे में स्कूल की प्राचार्य का कहना है कि बच्ची के बेहोश होने के बाद उसे शिक्षकों ने टीएमएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं स्कूल में वैष्णवी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई, जिसके बाद स्कूल में छुट्टी कर दी गई. बता दें कि वैष्णवी के पिता एके झा टेल्को कंपनी में कार्यरत हैं.

ये भी पढ़ें: मरीज की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर के खिलाफ कराया FIR

परिजनों ने नहीं दी पोस्टमार्टम की इजाजत
वैष्णवी के परिजन ने टेल्को थाना को लिख कर दिया है कि बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाए. उनका कहना है कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है और न ही उन्हें किसी से कोई शिकायत है. हालांकि टेल्को थाना प्रभारी ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details