झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 29, 2020, 2:00 AM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में गोविंदपुर से आस्था सब स्टेशन का केबल बिछाने का काम तेज, विधायक सरयू राय ने लिया जायजा

जमशेदपुर पूर्वी से विधायक सरयू राय ने सोमवार को गोलमूरी पावर ग्रिड स्टेशन का निरीक्षण किया और आस्था पावर सब स्टेशन तक बिजली ले जाने के लिए हो रहे कार्यों की प्रगति को देखा. सरयू राय ने गोविंदपुर से आस्था सब स्टेशन तक अंडरग्राउंड केबल ले जाने की प्रगति की भी जानकारी विभाग के जीएम से ली.

saryu rai visits under construction sub station in jamshedpur
निरीक्षण करते सरयू राय

जमशेदपुरःलौहनगरी के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र की बिजली की समस्या का समाधान जल्द होने की उम्मीद है. इसको लेकर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने सोमवार को गोलमूरी पावर ग्रिड स्टेशन का निरीक्षण किया और आस्था पावर सब स्टेशन तक बिजली ले जाने वाले कार्यों की प्रगति को देखा.

और पढ़ें- डॉ. अजय के बाद प्रदीप बालमुचू और सुखदेव भगत का भी घर वापसी का रास्ता साफ, जल्द हो सकते हैं शामिल

यह नया रास्ता बन जाने के बाद बिरसानगर, बारीडीह, बागुनहातु इलाकों में बिजली आपूर्ति में काफी सुधार आने की उम्मीद है. ग्रिड में इसके लिये बनाए जा रहे नए ढांचे का सिविल वर्क पूरा हो गया है. 10 दिन में यहां सामान पहुंच जाने और इसके बाद एक सप्ताह में लाइन चालू होने की उम्मीद है. सरयू राय ने गोविंदपुर से आस्था सब स्टेशन तक अंडरग्राउंड केबल ले जाने की प्रगति की भी जानकारी विभाग के जीएम से ली. टेलेक्सटेड से एनओसी लेने के लिए मंगलवार को अधिकारियों के साथ बैठक है. दोनों कार्य पूरा हो जाने पर इस बस्ती में बिजली व्यवस्था में सुधार आने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details