झारखंड

jharkhand

चुनाव में सोशल मीडिया का हो सकारात्मक उपयोगः सरयू राय

By

Published : Apr 12, 2019, 7:47 PM IST

मंत्री सरयू राय ने अपने क्षेत्र के सोशल मीडिया प्रभारियों के साथ एक अहम बैठक की. जिसमें सोशल मीडिया को उन्होंने कई सुझाव दिए और कहा कि सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को कितना उपयोगी बनाया जा सकता ये आज एक बड़ी चुनौती है.

चुनाव में सोशल मीडिया का हो सकारात्मक उपयोगः सरयू राय

जमशेदपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्री सरयू राय ने अपने क्षेत्र के सोशल मीडिया प्रभारियों के साथ एक अहम बैठक की. बैठक में उन्होंने कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए. मंत्री सरयू राय ने कहा है कि आज के तकनीकी दौर में सोशल मीडिया का राजनीति में एक महत्वपूर्ण जगह है. उन्होंने सोशल मीडिया के सकारात्मक उपयोग पर जोर दिया.

चुनाव में सोशल मीडिया का हो सकारात्मक उपयोगः सरयू राय

जमशेदपुर लोकसभा चुनाव को लेकर सरयू राय बिष्टुपुर स्थित अपने आवासीय कार्यालय में अपने क्षेत्र के सोशल मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान मंत्री सरयू राय ने सुझाव दिया कि आम जनता के बीच वैसे संदेश को प्रेषित किया जाए जिससे जनता में सकारात्मक सोच पैदा हो. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल विशेषकर आज के युवाओं को सही दिशा में जागरूक करने के लिए किया जाए. जिससे उन्हें वर्तमान हालात की सही जानकारी मिल सके और उनमें राजनीतिक जागरूकता बढ़े.

ये भी पढ़ें-रांचीः धोखाधड़ी मामले में 22 अप्रैल को होगी सुनवाई, अभिनेत्री अमीषा पटेल हैं आरोपी

मंत्री सरयू राय ने कहा है कि सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को कितना उपयोगी बनाया जा सके आज एक बड़ी चुनौती है. आज सोशल मीडिया के जरिए युवकों के विकास में उनकी मानसिकता को सकारात्मक सोच में परिवर्तित किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details