झारखंड

jharkhand

सुशांत सिंह राजपूत का केस को CBI को सौंपे जाने से खुश हैं सरयू राय, कहा-उम्मीद है जल्द मिलेगा न्याय

By

Published : Aug 20, 2020, 12:13 PM IST

विधायक सरयू राय ने सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को सौंपे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस फैसले का पूरा देश स्वागत करता है. उम्मीद है कि जल्द ही न्याय मिल सकेगा.

Sarayu Rai
सरयू राय

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम के विधायक सरयू राय ने सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस उच्चतम न्यायालय की ओर से सीबीआई को सौंपे जाने का स्वागत योग्य कदम बताया है. बकायदा इसके लिए उन्होंने अपने सोशल साइट पर लिख इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने अपनी सोशल साइट में इस बारे में दो बार जिक्र किया है. उन्होंने अपने सोशल साइट पर पहले लिखा है कि उच्चतम न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत वाले मामले को सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया गया है. इस फैसले का पूरा देश स्वागत करता है.

सरयू राय

उन्होंने लिखा कि आशा करता हूं कि सीबीआई इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र न्याय मिल सकेगा. वहीं, दूसरे पोस्ट में सरयू राय ने लिखा है कि एक अध्याय पूरा हुआ. सीबीआई बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करेगी. ज्वलंत सवाल क्या सीबीआई के हाथ कांड की तह में जाकर बॉलीवुड के दबंगों की गर्दन तक पहुंच पाएंगे. मुंबई फिल्मीस्तान माफिया का सफाया उभरते कलाकारों की अस्मिता और उनके स्वाभिमान के लिए जरूरी है.

ये भी पढ़ें: सरेंडर करने निकला नक्सली कमांडर गिरफ्तार, गैंगस्टर्स को करता था हथियार सप्लाई

सीबीआई करेगी जांच

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई अब केस की जांच करेगी. इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच के लिए सीबीआई ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है. जिसमें चार वरिष्ठ अधिकारी शामिल किए गए हैं. बुधवार को इस संबंध में फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस केस की जांच का अधिकार सीबीआई को है. देश की सबसे बड़ी अदालत ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को भी सही माना है. सीबीआई ने इस मामले की जांच के लिए पहले से तैयारी कर रखी थी. सुप्रीम कोर्ट का आदेश मिलते ही सुशांत की मौत की जांच के लिए एक एसआइटी का ऐलान कर दिया गया. एसआइटी का नेतृत्व सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर करेंगे. उनके अलावा गगनदीप गंभीर, एसपी नूपुर प्रसाद और एडिशनल एसपी अनिल यादव इस टीम का हिस्सा होंगे. ये सभी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details