झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में नकली पान मसाला बनाने वाली कंपनी का खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 16, 2020, 3:08 AM IST

जमशेदपुर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर नकली पान मशाला, गुटखा और बीड़ी बनाने वाली कंपनी का खुलासा किया है. पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में पान मशाला, गुटखा और बीड़ी बरामद किया है वह किसका है इसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

reveal-of-company-making-fake-paan-masala-in-jamshedpur
नकली पान मशाला बनाने वाली कंपनी का खुलासा

जमशेदपुर: बिष्टुपुर पुलिस ने घातकीडीह में एक मकान में छापेमारी कर नकली पान मसाला, गुटखा और बीड़ी बनाने की कंपनी का उद्भेदन किया. पुलिस ने मौके से लाखों रुपये का नकली पान मासाला, गुटखा और बीड़ी भी बराबद किया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें;- लौहनगरी में फॉरेंसिक जांच के लिए टीम तैयार, दिया गया ऑनलाइन प्रशिक्षण

बिष्टुपुर थाना प्रभारी रणविजय शर्मा ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. वहीं, घटना की सूचना के बाद धालभूम एसडीओ नीतीश कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. एसडीओ नीतीश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिष्टुपुर के धातकीडीह के लाइन नंबर आठ बी में एक मकान में काफी संख्या मे पान मासाला रखा गया है. उसी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो मकान में आगे से ताला लगा हुआ था, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में उस मकान का ताला तोड़ा गया, जहां अलग-अलग कमरे में काफी संख्या में पान मसाला गुटखा और बीड़ी रखा हुआ था. कुछ केमिकल भी डब्बा में रखा गया था. सभी को जब्त किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. यह किसका मकान है इस मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details