झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 15, 2020, 10:06 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः रेड क्रॉस जरूरतमंदों तक पहुंचाएगा खाद्य सामग्री,नहीं होने देंगे भोजन की कमी

जमशेदपुर में बुधवार को समाहरणालय सभागार में उपायुक्त की अध्यक्षता में भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी के सदस्यों एवं संरक्षको की एक बैठक संपन्न हुई. इस दौरान उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में सभी के सहयोग से भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री एवं आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराया जा रहा है.

Red Cross will deliver food to the needy by 3 May in jamshedpur
डीसी ने की बैठक

जमशेदपुरः कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के उद्देश्य से आगामी 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन की अवधि के दौरान जरूरतमंद, गरीब, असहाय लोगों को खाद्य सामग्री एवं आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बुधवार को समाहरणालय सभागार में उपायुक्त की अध्यक्षता में भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी के सदस्यों एवं संरक्षको की एक बैठक संपन्न हुई.

बैठक में उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में आप सभी के सहयोग से भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री एवं आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराया जा रहा है. यह आगामी 3 मई तक जारी रहेगा इसमें आप सबों का सहयोग अपेक्षित है. उन्होंने कहा कि विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं समाजसेविओं द्वारा जरूरतमंद, गरीब, भूखे लोगों को खाद्य सामग्री एवं भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है. ऐसी परिस्थिति में यदि सभी लोग अपने अपने क्षेत्र का चयन करके उसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी धालभूम को उपलब्ध करा दें जिससे एक क्षेत्र में एक ही स्वयंसेवी संगठन बेहतर ढंग से लोगों को सेवा कर सके.

ये भी पढ़ें-जामताड़ा: विधायक इरफान अंसारी ने भाजपा सांसद संजय सेठ और पीएन सिंह पर की कार्रवाई की मांग

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने स्वेच्छा से दान दिए जाने वाले राशि की भी घोषणा की. वहीं कुछ लोगों द्वारा किए गए कार्यों के संबंध में उपायुक्त को बताया गया उपायुक्त द्वारा सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए उनसे अपील किया कि वे इस विषम परिस्थिति में अपने सामर्थ्य अनुसार सहयोग कर जरूरतमंदों को सहयोग करते रहें. उपायुक्त ने बैठक में उपस्थित लोगों से अपील किया कि वह जो भी वस्तु या सहयोग राशि देना चाहते हैं वह रेड क्रॉस सोसाइटी को उपलब्ध करा सकते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details