झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 29, 2020, 12:15 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 1:22 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः RED CROSS ने बांटा 60 हजार से अधिक लोगों को कच्चा राशन

जमशेदपुर में रेडक्रास समाजिक दायित्व को निर्वाहन करते हुए अभी तक 60 हजार से ज्यादा लोगों को कच्चा राशन पहुंचाया है. रेडक्रास के मानद महासचिव विजय सिंह ने बताया कि रेड क्रास लाॅकडाउन के शुरुआत से ही अपना समाजिक दायित्व कार्य का निर्वहन करते हुए कच्चा राशन उपलब्ध करा रहा है.

RED CROSS distributed raw ration
राशन वितरण

जमशेदपुरः कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में सरकारी और गैर सरकारी संगठन अपने अपने स्तर से समाजिक जिम्मेदारी निभा रहे हैं. सभी संगठनों का एक ही मकसद है कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहे इस कड़ी में जमशेदपुर रेड क्रास सोसायटी भी पीछे नहीं है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-छेड़खानी की शिकार छात्रा को मिल रही धमकी, एसएसपी से मदद की गुहार

रेडक्रास समाजिक दायित्व को निर्वाहन करते हुए अभी तक 60 हजार से ज्यादा लोगों को कच्चा राशन पहुंचाया है. इस कार्य मे रेड क्रास के सौ ज्यादा स्वंयसेवक लगे हुए हैं. रेड क्रास अपने टीम के द्वारा चिह्नित जगहों के अलावे कंट्रोल रूम से मिले सूचना पर ही कच्चा राशन उपलब्ध करा रही हैं. इस सबंध मे रेडक्रास के मानद महासचिव विजय सिंह ने बताया कि रेड क्रास लाॅकडाउन के शुरूआत से ही अपना समाजिक दायित्व कार्य का निर्वहन करते हुए कच्चा राशन उपलब्ध करा रही है. यह कच्चा राशन चार व्यक्तियों के परिवार के लिए एक सप्ताह के लिए काफी होता है. उन्होंने कहा कि अभी तक साठ हजार से ज्यादा लोगों को कच्चा राशन सामग्री बांटा जा चुका है. जो लाॅकडाउन की अवधि तक जारी रहेगा.

Last Updated : Apr 29, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details