झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: पेट्रोल और डीजल के दाम में हुई बढ़ोतरी, जानिए लौहनगरीवासियों की राय

By

Published : Jan 4, 2020, 7:07 PM IST

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फीर बढ़ोतरी दर्ज की गई है. पेट्रोल के दाम में लगातार तीसरे दिन, जबकि डीजल की कीमत में वृद्धि का सिलसिला लगातार छठे दिन भी जारी है. पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी के कारण लौहनगरी वासियों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई है.

पेट्रोल और डीजल के दाम
price of petrol and diesel

जमशेदपुर:अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में तेजी आने से देश में पेट्रोल के दाम में लगातार वृद्धि का सिलसिला जारी है. जमशेदपुर में शनिवार को पेट्रोल के दाम में 8 पैसे जबकि डीजल के दाम में 16 पैसे की बढ़त हुई है. पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी के कारण लौहनगरी वासियों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आई है.

देखें पूरी खबर

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में शनिवार को फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई है. पेट्रोल के दाम में लगातार तीसरे दिन वृद्धि हुई है, जबकि डीजल की कीमत में वृद्धि का सिलसिला लगातार छठे दिन भी जारी है. इसके साथ ही पेट्रोल की कीमत 73.31 और डीजल की कीमत 69.95 पैसे की गई है.

पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा वृद्धि

पेट्रोल में आठ पैसे और डीजल में 16 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा वृद्धि होने पर आम आदमी की जेब पर कीमत बढ़ने से खासा असर दिख रहा है. लौहनगरी वासियों ने बताया कि अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम बढ़ने के वजह से यहां भी कीमतों में बढ़ोतरी हुई है.

लोगों में खासा मायूषी

बहरहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रति बैरल पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी होने से लोगों में खासा मायूषी दिख रही है. इसके साथ ही लोगों में केंद्र की मोदी सरकार 2.0 के प्रति अविश्वास की धारणा भी दिख रही है. अब देखना यह है कि केंद्र की सरकार आखिर कितनी हद तक लोगों के प्रति विश्वास जाहिर कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details