झारखंड

jharkhand

रेलवे यात्री सुविधा कमेटी की टीम ने किया टाटानगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, व्यवस्थाओं को कहा- ओके

रेलवे यात्री सुविधा कमेटी की टीम ने टाटानगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया (Tatanagar Railway Station Inspection). टीम ने स्टेशन परिसर और प्लेटफॉर्म की जांच की. इस दौरान स्टेशन की व्यवस्थाओं को संतोषजनक पाया.

By

Published : Nov 21, 2022, 10:38 PM IST

Published : Nov 21, 2022, 10:38 PM IST

Railway Passenger Facilitation Committee team Tatanagar railway station inspection
टाटानगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

जमशेदपुर:यात्री सुविधा कमेटी की टीम ने जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया (Tatanagar Railway Station Inspection). स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्था देखकर टीम ने संतुष्टि जाहिर की. सात सदस्यीय टीम के निरीक्षण के दौरान रेलवे अधिकारी भी मौजूद रहे. टीम ने रेलवे की सुविधाओं को अपग्रेड करने की भी चर्चा की. टीम इस संबंध में रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंपेगी.

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा स्थापना दिवस: तीन दिन चलेगा कार्यक्रम, एक कार्ड पर दो एंट्री, कब क्या होगा? पढ़ें रिपोर्ट

टीम के सदस्य अजय कुमार यादव ने बताया कि चक्रधरपुर रेल मंडल के टाटानगर स्टेशन पर पहले की अपेक्षा यात्रियों के लिए सुविधाएं बढ़ाई गईं हैं. मेरे साथ जमशेदपुर दौरे पर आई रेलवे यात्री सुविधा समिति की टीम ने टाटानगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. टीम ने स्टेशन परिसर और प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के लिए जरूरी सुविधाओं की जांच की. इस दौरान टाटानगर स्टेशन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. यादव ने बताया कि समिति ने रेलवे की सुविधा को देखा है, उसको और अपग्रेड करने की दिशा में भी चर्चा की है. टीम अपनी रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को सौंपेगी.


इनका भी हो चुका है निरीक्षणः टीम के सदस्य अजय कुमार यादव ने बताया कि टाटानगर रेलवे स्टेशन की स्थिति पहले से बेहतर हुई है. यात्री सुविधा में पहले की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है. स्टेशन पर कोई खराबी नहीं मिली है. सभी कुछ यात्री सुलभ और सुरक्षा के दृष्टिकोण से बेहतर है. उन्होंने बताया कि टीम 19 नवंबर से स्टेशनों का दौरा कर रही है. झारसुगोड़ा, राजगांगपुर, राउरकेला रेलवे स्टेशन के बाद टीम टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची है. टीम अन्य स्टेशन का भी दौरा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details