झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 7, 2019, 6:23 PM IST

Updated : Sep 7, 2019, 9:45 PM IST

ETV Bharat / state

चोर महागठबंधन से झारखंड को बचाना है, पाकिस्तानी बोली वाले पार्टी का नहीं खुलना चाहिए खाता: रघुवर दास

जमशेदपुर में राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने विधानसभा के बर्मा माइंस मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति को लेकर बैठक की. उन्होंने कहा कि झारखंड को चोर महागठबंधन से बचाना है. बैठक में रघुवर दास ने जोशीले अंदाज में कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का फार्मूला बताया.

रघुवर दास

जमशेदपुरः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने विधानसभा क्षेत्र पूर्वी जमशेदपुर के बर्मा माइंस मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति की चर्चा को लेकर बैठक की. इस बैठक में उन्होंने कहा कि झारखंड को चोर महागठबंधन से बचाना है. मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वाली कांग्रेस और जेएमएम का खाता नहीं खुलना चाहिए. कार्यकर्ता के दिमाग में तीन महीना तक एक ही बात घूमना चाहिए विजय, विजय और विजय.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- चंद्रयान-2 पर सीएम रघुवर दास ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हमें अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है

जमशेदपुर में सीएम का तीन दिवसीय दौरा
मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर में तीन दिवसीय दौरे पर हैं. अपने प्रवास के तीसरे दिन रघुवर दास ने अपने विधानसभा के सभी मंडल में बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई और कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश भी दिया है. पूर्वी जमशेदपुर के लक्ष्मी नगर में बर्मा माइंस मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ रघुवर दास ने बैठक की. बैठक में रघुवर दास के साथ रामबाबू तिवारी, संजीव सिंह और विधायक प्रतिनिधि मंच पर मौजूद रहे. बैठक में सीएम ने जोशीले अंदाज में कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का फार्मूला बताया और कहा कि सभी कार्यकर्ता 24 घंटे में सिर्फ एक घंटा प्रति दिन पार्टी के लिए काम करे.


9 सितंबर से घर-घर रघुवर
मुख्यमंत्री ने बैठक में कहा कि 9 सितंबर से घर-घर रघुवर की शुरुआत होगी. हर एक घर जाकर पाकिस्तान की भाषा बोलने वाली कांग्रेस और जेएमएम के बारे में जनता को बताने का काम करना है. रघुवर दास ने कहा कि हमारा लक्ष्य अभी पूरा नहीं हुआ है. देश के बंगाल, केरल, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, ओडिशा में भी भाजपा का सरकार बनाना है. इस दौरान रघुवर दास ने सरकार की योजनाओं की जानकारी देते कहा कि वो जनता को योजनाओं की पूरी जानकारी दें और कार्यकर्ताओं के दिमाग में तीन महीना एक ही बात घूमना चाहिए विजय, विजय और विजय.

Last Updated : Sep 7, 2019, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details