झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 25, 2019, 3:16 AM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर पहुंचे रघुवर दास, कहा- 5 साल तक विपक्ष में निभाएंगे रचनात्मक भूमिका

झारखंड विधानसभा चुनाव में हारने के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी से 5 बार से विधानसभा चुनाव जीतते आ रहे थे, लेकिन इस बार बीजेपी के ही बागी नेता सरयू राय ने उन्हें करारी शिकस्त दी है.

Raghubar Das reached Jamshedpur after losing  election
हार के बाद जमशेदपुर पहुंचे रघुवर दास

जमशेदपुर: विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वहीं एयरपोर्ट से सीधे रघुवर दास एग्रिको स्थित अपने आवास पहुंचे, उसके बाद सिदगोड़ा सूर्य मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर हार की समीक्षा की.

जमशेदपुर पहुंचे रघुवर दास

मीडिया से बातचीत के दौरान रघुवर दास ने जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कार्यकर्ताओं के मेहनत के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने दुष्प्रचार कर सत्ता हासिल कर लिया है, जबकि पिछले 5 साल तक बीजेपी सरकार ने जमशेदपुर की जनता की सेवा की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार पर नकेल कसने का काम किया, यही कारण है कि मुझे और मेरे परिवार को बदनाम कर कुछ लोगों ने हराने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें:-29 दिसंबर को हेमंत सोरेन सीएम पद की लेंगे शपथ, राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने तय की तारीख

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कुछ लोग मेरे कार्यकर्ताओं को फोन पर धमकियां दे रहे हैं, अगर प्रशासन इस पर लगाम नहीं लगाती है तो उसके लिए संघर्ष किया जाएगा, लेकिन कार्यकर्ताओं पर आंच नहीं आने दिया जाएगा. उन्होंने अगले 5 साल तक विपक्ष में रचनात्मक भूमिका निभाने की भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details