झारखंड

jharkhand

विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, रांची सिटी एसपी के खिलाफ ट्वीट की निंदा

By

Published : Jun 12, 2022, 9:50 PM IST

जमशेदपुर में विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest against MLA Irfan Ansari) किया गया है. हिंदू उत्सव समिति ने विधायक द्वारा रांची सिटी एसपी के खिलाफ ट्वीट पर शहर में अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया और भगवान से उनको सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना की.

Protest against MLA Irfan Ansari in Jamshedpur
जमशेदपुर

जमशेदपुरः शहर में हिंदू उत्सव समिति ने जामताड़ा कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी द्वारा रांची के सिटी एसपी के खिलाफ ट्वीट का विरोध (tweet against Ranchi City SP) किया है. समिति के लोगों ने विधायक के पोस्टर को गधे के गले में पहनाकर साकची गोलचक्कर के पास घुमाया. समिति के संस्थापक का कहना है जामताड़ा विधायक आए दिन अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं, आईपीएस के खिलाफ दिया बयान निंदनीय है, ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दे.

इसे भी पढ़ें- गुंडों और लफंगों के हाथ में घंटों रही रांची, जल्द से जल्द हो कार्रवाईः बाबूलाल मरांडी

जमशेदपुर के साकची गोलचक्कर के पास हिन्दू उत्सव समिति ने जामताड़ा कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के ट्वीट के खिलाफ अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया है. समिति द्वारा कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के पोस्टर को एक गधे के गले में लगाकर उसे शहर में घुमाया गया. हिंदू उत्सव समिति के संथापक चिंटू सिंह ने बताया कि इरफान अंसारी आए दिन अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहते है. उन्होंने बताया कि लाखों छात्रों में आईपीएस अधिकारी चुनकर अपनी योग्यता के बल पर पहुंचता है. ऐसे आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ विवादित बयान देना कहीं ना कहीं कुंठित मानसिकता का परिचायक है. चिंटू सिंह ने कहा कि सिटी एसपी के खिलाफ दिए गए बयान की वो निंदा करते है. डॉक्टर इरफान अंसारी कभी अपनी सरकार के खिलाफ टिप्पणी करते हैं, कभी अपनी ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हैं, ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दे.

जानकारी देते हिंदू उत्सव समिति के संस्थापक

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी इन दिनों फिर से चर्चा में बन गए हैं. इस बार उन्होंने रांची में हुई हिंसक घटना में घायल सिटी एसपी को लेकर विवादित बयान दिया है. उनके द्वारा एक ट्वीट किया गया है कि 'मेरे लाख मना करने के बाद भी इनकी पोस्टिंग रांची में कैसे कर दी गई यह सोचने का विषय है प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का निर्देश किसके कहने पर दिया गया. सिटी एसपी पहले से संदेह के घेरे में रहे हैं आज की घटना उसी का परिणाम है'.

विधायक इरफान अंसारी का ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details