झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: पुलिस ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, हटाई गईं कई दुकानें

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनसुनिया गेट के जमीन का अतिक्रमण कर कई दुकानें बनाई गई थी, जिसे पुलिस ने हटा दिया है.

By

Published : Dec 5, 2020, 7:52 PM IST

Police removed many shops located at Sunsunia Gate in Jamshedpur
जमशेदपुर: सुनसुनिया गेट स्थित कई दुकानों को पुलिस ने हटाया

जमशेदपुर: शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में सुनसुनिया गेट के पास अवैध तरीके से जमीन का अतिक्रमण कर कई दुकानें बनाई गई थी, जिसे मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने हटा दिया है.

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनसुनिया गेट के पास जिला प्रशासन के निर्देश पर अतिक्रमण हटाया गया है. यहां टाटा स्टील के जुस्को की ओर से किये गए बाउंड्री को हटाकर 20 की संख्या में अवैध तरीके से दुकान बनाया गया था, जिसमें कई होटल, सैलून और अन्य दुकानें थी. सुनसुनिया गेट से हमेशा बड़े वाहनों का आना जाना लगा रहता है. गेट के सामने की दुकानों में भीड़ की वजह से लोग सड़कों पर ही मोटरसाइकिल और अन्य वाहन खड़े करते थे जिससे कई बार दुर्घटना हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, भाजपा-अन्नाद्रमुक गठबंधन में पड़ी दरार

इधर, अतिक्रमण हटाने गई टीम का कुछ लोगों ने विरोध किया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस बल के साथ बर्मामाइंस थाना प्रभारी की निगरानी में बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया गया. मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट डीके पांडेय ने बताया कि स्थानीय प्रशासन को सूचना मिली थी कि सुनसुनिया गेट के पास सड़क पर वाहनों को पार्किंग कर असमाजिक तत्वों की ओर से अड्डेबाजी की जाती है. मुख्य सड़क होने के कारण यहां कई दुर्घटनाएं भी घट चुकी है, जिसे देखते हुए एसडीओ के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details