झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 2, 2019, 5:32 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में खाकी वर्दी का बेरहम चेहरा बेनकाब, ट्रक चालक को बेरहमी से पीटा

जमशेदपुर में पुलिस ने मानगो के एक ट्रक चालक की ट्रक से निकालकर बेरहमी से पिटाई कर दी है. ट्रक चालक के दरवाजा नहीं खोलने के कारण, पुलिस ने लात-घूंसों से ट्रक चालक की पिटाई कर दी. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई.

पीड़ित

जमशेदपुरः शहर के साकची थाना क्षेत्र में एक होटल के पास पुलिस ने मानगो के एक ट्रक ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में योगेंद्र राय ट्रक चालक राजू यादव को बेहरहमी से मार रहे हैं.

देखें वीडियो


सो रहे थे ड्राइवर
जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर गाड़ी में सो रहा था, तभी पुलिस वहां आ गयी और दरवाजा ठकठकाने लगी. गहरी नींद में होने के कारण ड्राइवर ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके कारण पुलिस ने ट्रक से खींचकर चालक की धुनाई कर दी. ट्रक चालक ने पुलिस के सामने हांथ जोड़कर विनती की और मारने की वजह भी पूछी. इतने से भी पुलिस वालों का दिल नहीं पसीजा.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से RU सिंडिकेट के सदस्यों ने की मुलाकात, राज्य के शैक्षणिक हालात की दी जानकारी

खाकी की गुंडागर्दी को दर्शाने वाली तस्वीर साकची की
साकची थाना के योगेंद्र राय ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में योगेंद्र राय ट्रक चालक राजू यादव को बेहरहमी से मार रहे हैं. खाकी में पुलिस वालों की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है. ट्रक चालक से पुलिस के जवान पैसे भी लेते हैं. लात-घूसों से ट्रक चालक की पिटाई से ऐसा लगता है कि पुलिस वाले रक्षक नहीं भक्षक बन गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details