झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: मानगो गोलीकांड 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, 2 अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 अलग-अलग जगहों में हुई गोलीकांड में पुलिस ने 2 अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है. 17 सितंबर को हुए गोलीकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 9:22 AM IST

Updated : Sep 19, 2019, 10:44 AM IST

गिरफ्तार अपराधी

जमशेदपुर: मानगो थाना क्षेत्र के 2 अलग-अलग जगहों में हुई गोलीबारी की घटना में शामिल 2 कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने 4 लोडेड पिस्टल सहित 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

देखें पूरी खबर

एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि बीते 17 सितंबर को मानगो के बैकुंठ नगर निवासी सुनील ठाकुर और पोस्ट ऑफिस रोड निवासी विक्रम ठाकुर के आवास में अपराधियों ने जान मारने की नीयत से इनपर फायरिंग की थी. इसी मामले में राहुल सिंह उर्फ मुन्ना, सूरज उर्फ माधव और सन्नी यादव का नाम सामने आया था. जिसके बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर कार्रवाई की गयी और जगह-जगह छापेमारी भी की गई. इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मानगो के बादशाह मैदान से तीनों अपराधी में से सूरज और सन्नी यादव को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- 370 की बेड़ियों से आजाद जम्मू-कश्मीर को बनाएंगे भारत का मुकुट, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की स्पीच पर बीआईटी मेसरा में खूब बजीं तालियां

गिरफ्तारी के दौरान भागने के क्रम में अपराधियों ने पीछा कर रहे पुलिस जवानों पर गोली चलाई. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फायरिंग की. हलांकि इसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचा. वहीं पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों के पास से 4 लोडेड पिस्टल के साथ 5 जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल बरामद किया है. वहीं, मानगो पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गोलीकांड का उद्भेदन कर लिया.

इस पूरे मामले में अपराधियों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रूपए देकर सम्मानित किया गया. वहीं जल्द ही डीआईजी से इस टीम को प्रशंसनीय पत्र देकर सम्मानित भी किया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सूरज और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि राजेश सिंह नामक अपराधी भागने में सफल रहा.

Last Updated : Sep 19, 2019, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details