झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह की तोड़ी कमर, एकसाथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना पर लगाम कसते हुए, पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 7, 2019, 9:56 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोर

जमशेदपुरः पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चार अपराधियों सद्दाम आलम उर्फ बकर, मोहम्मद ताहिर हुसैन, बानरा सामत और संजय लोहार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरोह के पास से चोरी की चार बाइक के अलावा एक 9 एमएम पिस्टल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं.

देखें पूरी खबर

दो-तीन महीने में 5-6 बाइक की चोरी
गिरफ्तार अभियुक्त सद्दाम आलम ने पुलिस की गिरफ्त में बताया कि बीते दो-तीन महीने में उन्होंने पीएम मॉल के पास से 5-6 बाइक की चोरी की है. पुलिस ने उनके पास से स्प्लेंडर प्लस की 2 बाइक, एक पैसन प्लस और एक बाइक पूरी खुली हुई अवस्था में बरामद किए हैं.


क्या कहते हैं एसएसपी
इस संबंध में एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना को रोकने के उद्देश्य से एक टीम का गठन किया गया था. उसी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वोल्टास हाउस चौक के पास से दो मोटरसाइकिल चोर सद्दाम आलम उर्फ बकर और मोहम्मद ताहिर हुसैन को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया. वहीं चोरी के सभी मोटरसाइकिल खरीदने वाले बानरा सामत और संजय लोहार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details