झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर पुलिस के शिकंजे में आया दुष्कर्मी, ओडिशा से हुई गिरफ्तारी

जमशेदपुर में दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका था. काफी कोशिशों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को ओडिशा के एक ईट भट्टे में काम करते हुए पकड़ा गया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Aug 25, 2019, 11:44 AM IST

गिरफ्तार आरोपी

जमशेदपुरः जिले के पोटका थाना क्षेत्र से फरार दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी. आरोपी रोहित सिंह ने 1 जनवरी 2019 को पोटका थाना क्षेत्र में 10 साल की एक नाबालिग लड़की का दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी. हत्या के बाद उसने शव को झाड़ियों में फेंक फरार हो गया था.

देखें पूरी खबर

बता दें कि आरोपी की तलाश में थाना डीएसपी पीतांबर सिंह खेरवार की अगुवाई में झारखंड और ओडिशा के हर गांव, कस्बे में छापेमारी की जा रही थी. इसके बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी. काफी कोशिशों के बाद गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी रोहित सिंह को पकड़ने के लिए थाना प्रभारी अशोक राम ने टीम बनाई.

ये भी पढ़ें-चाईबासा में चली सघन चेकिंग अभियान, अवैध लौह अयस्क लदा दो ट्रक जब्त

टीम ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के एक ईंट भट्टे में पहुंचकर काम कर रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस को देखते ही आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन इस बार पुलिस ने उसे पकड़ लिया. थाना डीएसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए, आरोपी के गिरफ्तारी की जानकारी दी. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details