झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बिल्डर से लाखों की ठगी करने वाला रांची से गिरफ्तार, फर्जी बिल देकर लगाया था चूना

जमशेदपुर स्थित गौतम घोष निर्माण कंपनी के डायरेक्टर से ठगी मामले का आरोपी मनीष पांडे को साकची पुलिस ने गुरुवार को रांची से गिरफ्तार कर लिया. बिल्डर गौतम घोष ने साल 2017 में 11.35 लाख रुपए की ठगी का केस मनीष पांडे के खिलाफ दर्ज करवाई थी.

By

Published : Jan 17, 2020, 7:56 AM IST

Police arrested accused of cheating builder in jamshedpur
साकची थाना

जमशेदपुर:गौतम घोष निर्माण कंपनी के डायरेक्टर गौतम कुमार घोष से 11 लाख 35 हजार रुपए की ठगी के आरोपी मनीष पांडे को साकची पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

देखें पूरी खबर

साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि बिल्डर से ठगी का मामला साल 2017 का था. जिसमें गौतम घोष निर्माण कंपनी के डायरेक्टर गौतम कुमार घोष ने मनीष पांडे के खिलाफ ठगी की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही आरोपी मनीष फरार चल रहा था. जिसके बाद साकची पुलिस ने आरोपी मनीष पांडे को रांची स्थित उसके घर से गुरुवार को गिरफ्तार कर ली.

इसे भी पढ़ें- राजधनवार के पूर्व विधायक ने की मांग, भाजपा में शामिल होने से पहले इस्तीफा दें बाबूलाल

फर्जी बिल के जरिए बिल्डर को ठगा

थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि आरोपी मनीष पांडे रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के भगवती अपार्टमेंट का रहने वाला है. पिछले 2 सालों से वह फरार चल रहा था. गौतम कुमार घोष ने 2017 में कोलकाता के कलपतरु कंपनी को फ्लाई एस उपलब्ध कराया था, जिसका बिल उन्हें नहीं दिया गया था और फर्जी तरीके से मनीष ने बिल्डर के साथ धोखेबाजी कर 11.35 लाख रुपए हड़प लिया था. इसी केस में मनीष पांडेय को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details