झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: फोटो स्टूडियो में गलत हरकत का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित एक फोटो स्टूडियो में महिला ग्राहक ने दुकानदार पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया है. मामले में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया कि दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

थाने में परिजन

By

Published : Sep 1, 2019, 9:19 AM IST

जमशेदपुर:शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदनी चौक के पास एक फोटो स्टूडियो में एक महिला फोटो बनवाने गई. जिसके बाद महिला ने दुकानदार पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया. महिला ने थाना में दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें-गणेश जी के मूर्तियों को दी जा रही अंतिम रूप, इस बार खौफ में हैं कारीगर
इधर दुकानदार के समर्थन में क्षेत्र के दुकानदारों ने थाना में पहुंच कर आरोप को गलत बताया है. मामले को बढ़ता देख डीएसपी लॉ एंड आर्डर मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. मामले की जानकारी देते हुए परसुडीह थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता ने बताया कि जमशेदपुर की रहने वाली एक महिला चांदनी चौक स्थित एक फोटो स्टूडियो में अपने पिता की फोटो से फोटो बनवाने गई थी. इस दौरान दुकानदार ने उसके साथ गलत हरकत की. मामले में दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details