झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 17, 2020, 8:33 AM IST

ETV Bharat / state

हिरासत में हमलावर, रेणु अपार्टमेंट के पास की थी फायरिंग

जमशेदपुर में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के कस्तूरबा आश्रम के पास रेणु अपार्टमेंट के पास फायरिंग करने वाले अपराधी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर जख्मी कर दिया था.

person accused of firing has arrested in jamshedpur
हिरासत में हमलावर

जमशेदपुरः शहर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के कस्तूरबा आश्रम के पास रेणु अपार्टमेंट में शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर जख्मी कर दिया था. गोलीबारी की घटना में पुलिस ने चार अपराधियों को सोमवार को गिरफ्तार किया.


जख्मी युवक की हालत गंभीर

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के समीप कस्तूरबा आश्रम के पास शनिवार की देर रात जुआ खेलने के दौरान चार अपराधियों ने एक युवक के पेट में गोली मार दी थी. घायल युवक को बिस्टुपुर के टीएमच अस्पताल लाया गया था. युवक की हालत गंभीर होने के कारण युवक को ब्रह्मानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. युवक की स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों की टीम ने रांची के रिम्स में भेज दिया था. सोमवार को जमशेदपुर पुलिस ने गोली चलाने के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुरः पार्किंग में चोरी का विरोध करना पड़ा महंगा, सिक्युरिटी गार्ड पर चाकू से हमला

जुआ में पैसों को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस की जांच के मुताबिक जुआ खेलने में पैसों को लेकर आपसी विवाद के कारण चार युवकों ने लखीकांत मांझी पर गोली चलाई, फिलहाल घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इधर गिरफ्तार किए गए चारों युवक पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. पुलिस को घटनास्थल से एक स्कूटी और एक पिस्टल मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details