झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नए साल पर लोगों में दिखा उत्साह, परिवार संग पिकनिक मनाने पहुंचे डिमना लेक

साल 2020 कोरोना काल में ही गुजरा. इस महामारी की वजह से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया था, लेकिन नए साल 2021 के पहले दिन जमशेदपुरवासी डिमना लेक पर पिकनिक मनाने पहुंचे.

By

Published : Jan 1, 2021, 4:54 PM IST

Updated : Jan 1, 2021, 5:03 PM IST

People celebrated new year with new resolution in Jamshedpur
नए साल में नए संकल्प के साथ लोगों ने मनाया पिकनिक

जमशेदपुर: नए साल के अवसर पर शहर के डिमना लेक पिकनिक स्थल पर परिवार के साथ लोगों ने खूब एन्जॉय किया. पिकनिक स्थल पर प्रवेश करने से पहले लोगों की कोविड जांच की गई.

देखें पूरी खबर
डिमना लेक पिकनिक स्थल पर लोगों की भीड़

जमशेदपुर से 10 किलोमीटर दूर स्थित डिमना लेक पिकनिक स्थल पर शहर वासियों ने नए साल की खुशियां मनाई. परिवार के साथ लोग डिमना लेक पहुंचे और नए साल का आनंद लिया. पिकनिक स्थल पर जाने से पहले सभी लोगों की रैपिड एंटीजन किट से कोविड जांच की गयी. जिसका रिपोर्ट उन्हें 15 दिन के बाद दी जाएगी. लोगों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

ये भी पढ़ेंं-खरसावां गोलीकांड: 73 साल बाद भी इतिहास के पन्नों से है गुम, हजारों झारखंडियों की शहादत को बयां करता शहीद स्थल

नए साल में नई जिंदगी की शुरुआत

साल 2020 में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण लोग पर्व-त्योहार मनाने और अपने परिवार के साथ घूमने से वंचित रहे हैं. नए साल के पहले दिन सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए लोग पिकनिक मनाने पहुंचे. लोगों ने बताया कि साल 2020 में कोरोना संक्रमण के कारण लोग घर से न के बराबर ही निकल पाए. अब नए संकल्प के साथ नए साल में नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. लोगों ने कामना की है कि यह साल सबके लिए मंगलमय हो.

Last Updated : Jan 1, 2021, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details