झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

घाटशिला के वाटर पार्क में उड़ाई जा रही कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां, कोरोना से बेखौफ लोग कर रहे मस्ती

पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला स्थित वाटर पार्क में लोग कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर मस्ती कर रहे हैं. वहीं वाटर पार्क की ओर से भी लोगों के मास्क नहीं पहनने पर कोई रोक टोक नहीं की जा रही.

By

Published : Mar 22, 2021, 7:42 AM IST

people are violating corona guidelines in water park in ghatshila
वाटर पार्क में उड़ाई जा रही कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां

घाटशिलाःपूरे देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर शुरू हो गई है. सरकार और प्रशासन लगातार लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहा है. कुछ दिन पूर्व ही घाटशिला एसडीएम ने सड़क पर उतरकर दुकान, संस्थान और वाहन मालिकों से मास्क पहनने और कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की थी, लेकिन लोग प्रशासन की बातों को नजर अंदाज कर कोरोना नियमों का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं. ताजा मामला गालूडीह स्थित वाटरपार्क का है, जहां लोग अपनी मस्ती के लिए कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाते दिखे.

इसे भी पढ़ें-रांची: आदर्श आश्रम के 20 बुजुर्गों को दी गई कोरोना वैक्सीन, गुलाब फूल देकर किया गया सम्मान

घाटशिला के कई जगहों से लोगों की ओर से कोरोना गाइडलाइंल की अवहेलना करते पाए जाने पर जुर्माना भी वसूला गया. घाटशिला एसडीएम सत्यवीर रजक ने कहा कि इस महामारी से बचने का एक मात्र उपाय मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है, लेकिन हाल ही में पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल स्थित गालूडीह के करंजिया में खुले बिरसा फन सिटी वाटर पार्क में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर उल्लंघन कर रहे थे. वहीं लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गालूडीह के वाटर पार्क में लोग कोरोना गाइडलाइन की इस प्रकार धज्जियां उड़ा रहे हैं, जैसे कोरोना खत्म हो गया है. लोगों का कहना था कि वाटर पार्क की ओर से भी लोगों के मास्क नहीं पहनने पर कोई रोक टोक नहीं की जा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details