झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 72

By

Published : Aug 7, 2020, 4:46 PM IST

जमशेदपुर जिले में कोरोना वायरस लगातार पैर पसार रहा है. शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत होने की पुष्टी हुई है. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आकड़ा 72 पहुंच गया है.

jamshedpur news
जमशेदपुर में कोरोना से महिला की मौत

जमशेदपुर:जिलेमें कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है. इसी के तहत शुक्रवार को जिले में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई. वहीं जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 72 पहुंची गया है.


कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत
टीएमएच में शुक्रवार को सोनारी की रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई. महिला को 16 जुलाई को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी, तभी एडमिट किया गया था. कोरोना जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. स्थिति गंभीर होने पर उन्हों कोविड वार्ड के सीसीयू में शिफ्ट किया गया था, लेकिन शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. उन्हें पूर्व से शुगर की शिकायत थी.


इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर:125 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में, एसपी ने कहा- वर्तमान समय में काम करना चुनौतीपूर्ण


कोरोना एक्टिव केस की संख्या
वहीं जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2547 हो चुकी है. इसमें से 1244 कोरोना के मामले पूर्वी सिंहभूम में एक्टिव है. गुरुवार को कोरोना से मौत का आंकड़ा 72 तक जा पहुंचा है.


कोरोना का कहर जारी
बता दें कि पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. आम जनता के साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो रहे हैं. इसे लेकर एसएसपी का कहना है कि ऐसे समय में काम करना काफी चैलेंजिंग है, 50 साल के उम्र वाले पुलिसकर्मियों को कार्यालय में ही काम करने का निर्देश दिया गया है. जमशेदपुर में अब तक 2500 से अधिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें 70 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details