झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कलाई पर बहन से राखी बंधवाने के बाद मंत्री जी ने कहा- महिलाओं की सुरक्षा पहली प्राथमिकता

Minister banna gupta ने अपनी बहनों से राखी बंधवाई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता में है. वो ऐसी व्यवस्था कायम करना चाहते हैं. जिसमें आधी रात में भी महिलाएं बेखौफ हो कर घूम सके.

By

Published : Aug 11, 2022, 3:56 PM IST

Updated : Aug 11, 2022, 4:05 PM IST

Minister banna gupta
Minister banna gupta

जमशेदपुरः रक्षाबंधन के शुभ अवसर(occasion of Raksha Bandhan) पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Minister banna gupta) ने जमशेदपुर कदमा स्थित अपने आवास में बहनों से राखी बनवाई और उन्हें सुरक्षा का वचन दिया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि राज्य में महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता (safety of women is first priority) है. जमशेदपुर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए 204 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे.

जमशेदपुर दौरे पर आए जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मन्ना गुप्ता(Minister banna gupta ) ने रक्षाबंधन के शुभ अवसर (occasion of Raksha Bandhan) पर कदमा स्थित अपने आवास में अपनी बहनों से राखी बंधवाकर उनकी और राज्य के सभी बहनों की रक्षा का वचन दिया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता(Minister banna gupta) की पत्नी सुधा गुप्ता और बन्ना गुप्ता के बड़े भाई गुड्डू गुप्ता भी मौजूद रहे. कदमा आवास में बहनों ने भाई बन्ना गुप्ता को तिलक लगाकर कलाई में राखी बांधी और मिठाई खिलाया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Minister banna gupta) ने भी बहनों को मिठाई खिलाकर उन्हें आशीर्वाद दिया.

देखें पूरी खबर


मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Minister banna gupta) ने कहा कि भाई बहन का यह पर्व पवित्र रिश्ते का पर्व है. इसका सबसे अलग महत्व है. उन्होंने कहा कि राज्य की महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता(safety of women is first priority) है. जमशेदपुर में ऐसी व्यवस्था होगी जिससे आधी रात के वक्त महिलाएं सुरक्षित घूम सके. इसके लिए शहर में 204 सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा. टाटा स्टील के एमडी से इस संदर्भ में वार्ता हुई है.

Last Updated : Aug 11, 2022, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details