झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ओडिशा से नाबालिग लड़की का हुआ अपहरण, जांच करने जमशेदपुर पहुंची कटक पुलिस

ओडिशा के कटक से अपहृत लड़की की तलाश में कटक की पांच सदस्य पुलिस टीम जमशेदपुर बागबेड़ा थाना पहुंची. जहां उन्होंने इस मामले में एक लोहार दंपति के घर छापेमारी की और आशा लोहार नाम की महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

By

Published : Aug 3, 2019, 4:40 AM IST

Updated : Aug 3, 2019, 8:07 AM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर:ओडिशा से अपहृत लड़की की तलाश में कटक की पुलिस जमशेदपुर पहुंची. इस दौरान उन्होंने छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल नाबालिग की तलाश के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

उड़ीसा पुलिस आरोपी की तलाश में पहुंची जमशेदपुर


ओडिशा के कटक थाना क्षेत्र में रहने वाली अपहृत 10 साल की लड़की की तलाश में कटक से पांच सदस्य पुलिस टीम जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना पहुंची. जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस की मदद से हरहरगुट्टू बड़ा तालाब के पास रहने वाली एक लोहार दंपति के घर छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने आशा लोहार नाम की महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.


जानकारी के मुताबिक, यह लोहार दंपति ओडिशा में रेजा कुली का काम करते थे. पुलिस को शक है कि इन्होंने पास में रहने वाली दस वर्षीय लड़की का अपहरण किया है और उसे लेकर जमशेदपुर आ गए हैं. मामले पर पूछताछ के दौरान पता चला कि लड़की को आशा लोहार का पति अमित लोहार रायरंगपुर लेकर गया है. जिसके बाद पुलिस रायरंगपुर छापामारी के लिए निकल पड़ी है. फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

Last Updated : Aug 3, 2019, 8:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details