झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2020, 4:12 AM IST

जमशेदपुर में एक नाबालिग छात्रा के साथ बुधवार को चार युवकों ने दुष्कर्म किया. इस मामले में शामिल दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है.

जमशेदपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म
molestation-with-minor-in-jamshedpur

जमशेदपुर:जिले के बिरसानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ मंगलवार को चार युवकों ने दुष्कर्म किया. इसे लेकर विधायक सरयू राय ने कहा कि यह दिल्ली में हुए निर्भया कांड से भी घृणित कांड है. सभी आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

जमशेदपुर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ बुधवार को चार युवकों ने दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा मंगलवार शाम को अपने घर से नानी के घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंच पाई और ना ही अपने घर वापस लौटी. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की. छात्रा की दोस्तों से पूछताछ करने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला. उसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-ASI हत्याकांड का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, नहीं सुलझी है हत्या की गुत्थी

दोषियों को मिलनी चाहिए निर्भया कांड जैसी सजा

पुलिस ने मामले की छानबीन कर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले दो युवकों को धर-दबोचा है, जबकि अन्य दो युवकों की तलाश जारी है. मामले में जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में निर्भया कांड हुआ था यह उससे भी जघन्य वारदात है. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी हैं, उनको निर्भया कांड जैसी सजा होनी चाहिए. बता दें कि छात्रा का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details